Tradestation तकनीकी संकेतक

TradeStation तकनीकी संकेतक निचोड़ व्यापार स्टेशन तकनीकी संकेतक निचोड़ हम मैं दिन व्यापार और स्विंग ट्रेडिंग के लिए दोनों का उपयोग करने वाले पर दिखेगा एक TradeStation तकनीकी संकेतक है। उतार-चढ़ाव काफी कमी आई है जब निचोड़ TradeStation तकनीकी सूचक बाजार में "शांत अवधि" का लाभ लेता है, और बाजार अपनी अगली बड़ी चाल अधिक या कम के लिए ऊर्जा का निर्माण होता है। इस TradeStation तकनीकी सूचक मेरी व्यापारिक भागीदार है, ह्यूबर्ट Senters ने मुझे पेश किया गया था, और यह मेरी अपनी व्यापार योजना का एक अभिन्न अंग बन गया है। बोलिंगर बैंड के छात्रों के लिए, कम अस्थिरता की अवधि के बैंड जब बार के रूप में पहचाने जाते हैं "करीब एक साथ चलते हैं।" यह मसा में हमेशा से महान है, लेकिन वास्तविक समय में, कैसे एक व्यापारी वर्तमान संकीर्णता के रूप में कम अस्थिरता अर्हता प्राप्त करने के लिए वास्तव में काफी संकीर्ण है कि पता है? इस TradeStation तकनीकी सूचक Keltner चैनल में जोड़ने के साथ ही एक गति सूचकांक थरथरानवाला द्वारा उस सवाल का जवाब देता है। इन TradeStation तकनीकी संकेतक कैसे काम से अनजान हैं, जो पाठकों के लिए, मैं यहाँ उन्हें समझाने के लिए कुछ ही क्षणों में ले लेंगे। बोलिंगर बैंड ऊपर मानक विचलन के स्तर पर है और एक औसत से नीचे चल प्लॉट किए जाते हैं कि लिफाफे का एक प्रकार है। इस बैंड कम अस्थिर अवधि के दौरान उच्च अस्थिरता और अनुबंध की अवधि के दौरान चौड़ा होने का एक प्रभाव पैदा करता है। बाजारों, औसत हिल की ओर बैंड अनुबंध चलती बग़ल में कम अस्थिरता की अवधि के दौरान। Keltner चैनलों के लिए एक मानक मूविंग एवरेज के आधार पर कर रहे हैं। वास्तविक बैंड लाइनों ऊपरी और निचले बैंड प्रदान करने के लिए, केंद्रीय चल औसत मूल्य से एक सकारात्मक और नकारात्मक मानक विचलन मूल्य से भरपाई कर रहे हैं। बाजारों में उच्च और निम्न अस्थिरता की अवधि के बीच में परिवर्तन के रूप में बोलिंगर बैंड का विस्तार और अनुबंध करते हैं, Keltner चैनल एक स्थिर सीमा से अधिक में रहते हैं। गति सूचकांक दिशा, गति और बाजार आंदोलनों के मोड़ अंक अनुमान लगाने के लिए प्रयोग किया जाता है। सही बात? ठीक है मैं स्थापित एक TradeStation तकनीकी सूचक के लिए यह सब का उपयोग कैसे को देखो। बोलिंगर बैंड वे वास्तव में Keltner चैनल के अंदर कारोबार कर रहे हैं बात करने के लिए चौड़ाई में संकीर्ण जब मेरी चाहत शांत अवधि में पहचाने जाते हैं। इस बाजार में, एक सांस लेने के लिए अपने अगले कदम के लिए भाप का निर्माण होता है कि कम अस्थिरता और संकेतों की अवधि के निशान। बोलिंगर बैंड फिर वापस Keltner चैनल के बाहर ले जाने के लिए जब TradeStation तकनीकी सूचक संकेत होता है। मैं लंबे या छोटे जाने के लिए निर्धारित करने के लिए एक TradeStation तकनीकी सूचक 12 अवधि गति सूचकांक थरथरानवाला का उपयोग करें। जब ऐसा होता है यह शून्य से ऊपर है, तो यह शून्य से नीचे है, तो मैंने सोचा कि मैं कम जाना, लंबे समय तक चलते हैं। इन सबसे चार्टिंग संकुल के साथ आए सभी डिब्बाबंद अध्ययन कर रहे हैं। मापदंडों के लिए TradeStation तकनीकी संकेतक पर, मैं सिर्फ TradeStation पर डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स का उपयोग करें। ये रीडिंग बोलिंगर बैंड के लिए 20 Keltner चैनल के लिए 1.5 और 20 2 हैं। मैं भी एक अतिरिक्त कदम उठाया है और यह आसान चार्ट पर पढ़ने के लिए बनाता है जो एक TradeStation तकनीकी सूचक में इन सभी के लिए बदल गया।