शीर्ष दस विदेशी मुद्रा दलाल

शीर्ष दस विदेशी मुद्रा दलाल शीर्ष दस एक्स डब्ल्यू क्या आप के साथ कनेक्ट करने के लिए priducser है एमबी ट्रेडिंग कम फैलता प्रदान करता है और सूक्ष्म ट्रेडिंग बहुत कम की तुलना में प्रदान करता है कि एक ईसीएन है। एमबी ट्रेडिंग कमाल है! दुनिया में सबसे अच्छा दलालों में से एक। क्या वे ऐसा दावा करते हैं। अधिक से अधिक 5 साल के लिए उनके साथ किया गया है। निकासी एन निष्पादन अच्छा है। मैं अब कुछ वर्षों के बारे में, कोई समस्या नहीं पड़ा है, वे आप अपने कस्टम संकेतक स्थापित करने में मदद, और किसी भी अन्य समस्याओं के लिए आपको MT4 के साथ हो सकता है, अभी उन्हें दिया है। वे हाल ही में अपने MT4 उन्नत था और मैं उन्हें काम करने के लिए नहीं मिल सकता है, तो अब मेरे संकेतक, काम नहीं करेगा, और वे, मैं इन सभी वर्षों के बाद छोड़ने के लिए जा रहा हूँ उनके साथ मेरी मदद की है, और मैं वास्तव में बहुत नफरत , मैं मैं उनके बारे में कहने के लिए बुरा कुछ भी नहीं है, उनके साथ कोई समस्या नहीं पड़ा है, लेकिन मैं एक और दलाल करने के लिए स्विच करने के लिए मजबूर हो जाएगा मैं वापस मेरी incators नहीं मिल सकता है और चल रहा है, मैं एक छोटे से खो रहा हूँ भाग्य। उन्हें प्यार करता हूँ अच्छा सर्वर और आदेशों का शीघ्र निष्पादन। कोई फिर से उद्धरण। अच्छा फैलता है, सबसे अच्छा व्यापार सज़ाएँ। व्यापार मंच और सेवाओं बहुत अच्छा है। बहुत बढ़िया और पारदर्शी दलाल