ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी - फ्री - $ 995 दिन के सत्र मुझे जाना चाहिए !

ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी & quot; मुफ्त & quot; $ 995 दिन के सत्र : मैं जाना चाहिए ?! DREBG द्वारा 9:42 पर 2010/10/21 Updated ठीक है, तो मैं इस ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी के बोस्टन मताधिकार से आमंत्रण मिला है । निशुल्क 1 दिन के सत्र के लिए , माना जाता है कि सामान्य रूप से $ 995 महत्वपूर्ण है। मैं जाने की सोच रहा हूँ, लेकिन यह एक शुक्रवार को 8A - 5p से है, और यह ( हर तरह) अपने घर से 1.5 बजे है, और यह बोस्टन सप्ताह के अंत में यातायात में है! मैं उस पर यहां अपने निष्कर्षों को वापस रिपोर्ट करने के लिए खुश होना चाहते हैं, लेकिन मैं पहले निम्नलिखित पर कुछ प्रतिक्रिया की जरूरत है: - इससे पहले कि कोई भाग लिया है ? - यदि हां, तो यह कैसा था? - मुझे जाना चाहिए? - मैं जाना है, मेरी समीक्षा सुनवाई में वास्तविक ब्याज है? वे सैम Seiden का उल्लेख है लेकिन मुझे लगता है मैं एक प्रशंसक हूँ के रूप में पेश किया गया था वह जानता था कि अगर मैं जाना होगा वहाँ, वह वास्तव में किया जाएगा शक है। मेरे बारे में लटका हुआ है कि यह मेरी "असली" काम से एक बहुत लंबा दिन - away है और यह इसके लायक होगी अगर मैं वास्तव में अनिश्चित हूँ कि जाहिर है । तो ले अपने आईटी, क्या है ?!